Breaking News
Home / जिलेवार / कार्यकर्ता पूरी निष्ठा से लग जाय।आफ़ताब आलम लोक चुनाव में सभी

कार्यकर्ता पूरी निष्ठा से लग जाय।आफ़ताब आलम लोक चुनाव में सभी

सिद्धार्थनगर 07 मई -ः बहुजन समाज पार्टी की एक आवश्यक बैठक हुसैन गंज स्थित केन्द्रीय कार्यालय पर जिलाध्यक्ष दिनेश चन्द गौतम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसके मुख्य अतिथि डुमरियागंज लोक सभा प्रभारी आफताब आलम रहे।
बैठक को सम्बोधित करते हुए आफताब आलम ने कहा कि भाजपा सरकार मे भ्रष्ट्राचार अराजकता का माहौल व्याप्त है जगह-जगह कानून की धज्जिया उडाया जा रहा है कानून के रखवाले हाथ पर हाथ रख कर मूकदर्शक बने बैठे है। आये दिन नाबालिग बच्चियो के साथ दुष्कर्म हो रहा है और दुष्कर्मियो के खिलाफ कोई कार्यवाही नही  हो रही है उल्टे पीड़ितों को ही डराया जा रहा है। उन्होने कहा कि आज हमारा देश पूरे विश्व में पिछडता जा रहा है जिसको स्वंय देश के प्रधानमंत्री स्वीकार कर चुके है बावजूद इसके उन्हे इसकी चिन्ता नही है वह विदेश की की सैर करने में जुटे है। आज देश आर्थिक मामलो में पिछड़ता चला जा रहा है। उन्होने कहा कि मायावती के शासन काल में कानून का राज था । अपराधी जेल में थे और बाकी डर की वजह से प्रदेश छोड़कर भाग गये थे। आफताब आलम ने अन्त में कहा कि 2019 के लोक सभा चुनाव में सभी कार्यकर्ता पूरे निष्ठा से जुट जाये और उनको जो जिम्मेदारी मिली है उसको इमानदारी से निभाये। उन्होन कहा कि कार्यकर्ता लोक सभा में आने वाले पाॅचो विधान सभा सीट को जिता राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को प्रधान मंत्री  बनाने में अपना सहयेग प्रदान करे।
जिलाध्यक्ष दिनेश चन्द गौतम ने कहा कि आप लोग संगठन के कार्य को समय से पूरा कर जे तथा पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुॅचा कर पार्टी के लोक सभा के प्रत्याशी आफताब आलम को भारी बहुमत से जिलता कर मायावती के हाथो को मजबू करे।
उक्त अवसर पर पट्टू राम आजाद, गुलाम नबी आजाद, राममिलन भारती, शमीम अहमद, ज्वाला प्रसाद, राजाराम लोधी, राजेन्द्र कमल, शेखर आजाद, परवेज अहमद, रामनयन आनन्द, सुधीराम गौतम, रामशंकर, राम किशोर, राम अचल, राजाराम, भरत लाल, निषाद, मेहताब आलम, इकराम खान, डा. ओम प्रकाश, रातन सागर आदि लोग उपस्थित रहे।

About अभय कुमार

Check Also

नेपाल ले जा रहे सात गौवंशीय पशुओं, पुलिस के हत्थे तीन तस्कर चढे

मंगलवार को डुमरियागंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने सात गौवंशीय पशुओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *