Breaking News
Home / दुर्घटना / ग्रामीणों ने मचाया शोर जब नहर किनारे मिली किसान की लाश, देवरिया में

ग्रामीणों ने मचाया शोर जब नहर किनारे मिली किसान की लाश, देवरिया में

देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के हरपुर निवासी एक किसान का शव सोमवार की सुबह नदी किनारे मिला। किसान रात को भोजन के बाद घर के बाहर दरवाजे पर सोने चला गया था। भोर में नदी किनारे गए ग्रामीणों ने शव देखकर शोर मचाया। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

हरपुर गांव के सत्तर वर्षीय परहमंश राव किसान हैं। उनके दो बेटे हैं, जिसमें एक परिवार के साथ देवरिया शहर में रहता है, जबकि दूसरा सऊदी में कमाता है। गांव पर रहने वाली बेटे की बहू इस समय मायके गई हुई है। गांव पर परमहंश के साथ केवल उनका पौत्र ही था।

रविवार की रात को भोजन करने के बाद परमहंस घर के बाहर दरवाजे पर मच्छरदानी लगाकर सो गए, जबकि उनका पौत्र अंदर सो गया। भोर में नदी के किनारे गांव के कुछ लोग गए तो शव देख शोर मचाया। गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो देखा तो वह शव परमहंश राव का था। इसके बाद गांव वालों ने रामपुर कारखाना पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी।

शव से कुछ मीटर की दूसरी परमहंस का गमछा व उनके टूटे हुए तीन दांत मिले। वहां कुछ खून भी गिरा था। परमहंश के गले पर दाहिनी तरफ चोट के निशान हैं। नाक पर खरोच लगी थी तथा होठ कट गया, जिससे पूरे चेहरे पर खून फैल गया था। पुलिस ने जब उनके बिस्तर की जांच की तो उस पर सल्फास का पैक दो डिब्बा व देशी शराब की पैक तीन शीशी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर परमहंश का एक बेटा, दोनों बहुएं भी गांव पहुंच गई। इंस्पेक्टर विजय नारायण ने कहा कि हत्या व आत्महत्या दोनों को केन्द्र में रखकर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

About अभय कुमार

Check Also

छात्रा घायल टैंपो की टक्कर से

मऊ मधुबन थाना क्षेत्र के गुरमा चट्टी के पास टैंपो ने प्राइमरी की छात्रा मारी टक्कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *