Breaking News
Home / अपराध / जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मऊ |

विगत 8 जून को घोसी कोतवाली क्षेत्र के थानीदास मोड़ के करीब घुरइनगर चट्टी पर मुहम्मदपुर हसनपुर निवासी अमरनाथ यादव पर हुए जानलेवा हमले में घोसी कोतवाली पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए हमले के मुख्य आरोपी सुनील यादव को रविवार की देर शाम थानीदास बाज़ार से धर दबोचा।
पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह के दिशा निर्देशन में अपराध व अपराधियों पर अंकुसज लगाने के अभियान के तहत बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि विगत 8 जून को घुरइनगर चट्टी पर चली गोली कांड का मुख्य आरोपी सुनील यादव थानीदास बाज़ार में टहल रहे है। तभी कोतवाल धीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव व उप निरीक्षक रामसजन नागर ने अपने हमराहियों के साथ घेराबन्दी कर धर दबोचा और कोतवाली लाकर पूछ ताछ किया तो सुनील यादव ने बताया कि इस घटना का साजिशकर्ता पूर्व प्रधान उदय नारायण यादव है जिसने विदेश में रहते हुए ये साजिश रची।मुझे सिर्फ घर से बुलाने का कार्य सौंपा गया था।गोली मारने वाले शूटरों की सही जानकारी उदय नारायण यादव ही दे सकेंगें। साथ ही साथ सुनील ने इस साजिश में शामिल होने का मुख्य कारण अपनी पत्नी का घायल अमरनाथ यादव के साथ अवैध संबंध को बताया।
पुलिस सुनील यादव को जेल भेजकर विदेश में रह रहे मुख्य सजिशकर्ता उदय नारायण यादव को पकड़ने के ताने बाने में जुट गई है।क्योंकि उदय नारायण यादव की गिरफ्तारी के बाद ही असली शूटरों को पकड़ा जा सकता है।लेकिन स्थानीय पुलिस टीम द्वारा इतनी जल्दी इस घटना के खुलासे पर पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह ने 5000/ रुपये नकद पुरस्कार की घोषणा की है।

About अभय कुमार

Check Also

छात्रा घायल टैंपो की टक्कर से

मऊ मधुबन थाना क्षेत्र के गुरमा चट्टी के पास टैंपो ने प्राइमरी की छात्रा मारी टक्कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *