Breaking News
Home / Uncategorized / सिद्धार्थनगर:हाई टेंशन तार की चपेट में आने से ट्रक चालक की दर्दनाक मौत

सिद्धार्थनगर:हाई टेंशन तार की चपेट में आने से ट्रक चालक की दर्दनाक मौत

बांसी नगर क्षेत्र के अकबर नगर मोहल्ले में ट्रक के ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार के चपेट में आने से शनिवार की दोपहर बारह बजे ट्रक चालक  की दर्दनाक मौत हो गयी ।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्राम परास डीह  थाना गौर जनपद बस्ती निवासी सूर्यमणि शुक्ला पुत्र देवनारायण शुक्ला उम्र 50 वर्ष ट्रक पर फैजाबाद से पानी का बोतल लादकर बांसी नगर के अकबर नगर मोहल्ले में स्थित एक कोल्ड ड्रिंक की एजेंसी पर आया था ।

दोपहर लगभग 12 पानी का बोतल व कोल्ड ड्रिंक को उतारने के लिए ड्राइवर सूर्यमणि शुक्ला स्वयं ट्रक के ऊपर चढ़कर त्रिपाल  खोल रहे थे इसी दौरान ट्रक के ऊपर से गुजरा हाईटेंशन तार उनके शरीर से स्पर्श कर गया जिससे वह तार में ही चिपक गए तथा उनका पूरा शरीर झुलसकर टंग गया ट्रक में भी करंट उतर गया जिसके चपेट में आने से ट्रक के नीचे बैठे दो कुत्ते  भी मर गए।

घटना की सूचना तत्काल मोहल्लेवासियों ने थाना कोतवाली बांसी व बिजली विभाग को दिया। सूचना पाते ही प्रभारी कोतवाल  विक्रम अजीत  राय ,टाउन इंचार्ज रविकांत मणि त्रिपाठी, कांस्टेबल  दिनेश यादव, कांस्टेबल जनार्दन यादव, अखिलेश यादव ,शमशाद अहमद घटनास्थल  पर पहुंचकर प्रभारी कोतवाल विक्रम अजीत राय ने तत्काल  हमराहियों को साथ लेकर स्वयं ट्रक पर चढ़े और मृतक की लाश को तार से नीचे उतारा गया।

घटना की सूचना पाते ही नगर पालिका अध्यक्ष मोहम्मद इदरीश पटवारी , सभासद मोहम्मद इरफान बाकर समेत तमाम मोहल्लेवासी वहां इकट्ठा हो गए तथा लाश को थाना कोतवाली लाने में सहयोग किया प्रभारी कोतवाल विक्रम अजीत राय ने बताया की लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा मृतक के घर वालों को टेलीफोन से सूचना दे दी गई है घरवालों के पहुंचने के बाद तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जा रही है कि जाएगी l

About अभय कुमार

Check Also

सर्पदंश से 35 वर्षीय महिला की हालत गम्भीर

प्राप्त जानकारी के अनसुार मोहाना थाना अनत्र्गत ग्राम ढेहरी बर्डपुर निवासी सन्दीप की 35 वर्षीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *