Breaking News

पिछले कई दिनों से हनुमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, यह तस्वीर सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि लोगों ने अपनी गाड़ियों के शीशे और बाइक के हेडलाइट कवर पर भी लगा रखा है। हनुमान की इस तस्वीर को कई लोग तो काफी पसंद कर रहे हैं तो कई लोग इसका जमकर विरोध भी कर रहे हैं। इस तस्वीर को आर्टिस्ट करण आचार्य ने बनाया है। वहीं पीएम मोदी ने भी कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान करण आचार्य की तारीफ भी की थी।

बता दें कि तस्वीर में हनुमान गुस्से में हैं। एंग्री हनुमान की तस्वीर बनाने वाले करण आचार्य ने बताया कि यह फोटो गुस्से की नहीं बल्कि उनके एटीट्यूड की है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे खुशी है कि मेरी कला हर जगह दिख रही है। प्रधानमंत्री के लिए करण ने कहा कि मैं काफी खुश हूं और शॉक्ड भी हूं कि पीएम को यह तस्वीर पसंद आई। करण ने आगे कहा शुरू में उन्होंने बिना किसी वाटरमार्क के तस्वीर शेयर कर दी इसलिए अब वो जल्द ही अब फोटो पर कॉपीराइट ले सकते हैं।

करण आचार्य कर्नाटक के कासरगोड जिले के कुंबले गांव रहने वाले हैं। आर्टिस्ट ने करीब 3 साल पहले 2015 में अपने गांव के यूथ क्लब के लिए बनाई थी। उनके गांव के यूथ क्लब को गणेश चतुर्थी के झंडे पर लगाने के लिए कुछ चाहिए था लेकिन उसके बाद यह तस्वीर इतनी तेजी से वायरल हुई कि लोगों की टीशर्ट और कारों के शीशे पर दिखने लगी।

About अभय कुमार

Check Also

ऊंचाहार में सौभाग्य योजना में हो रहा खिलवाड़ नहीं मिल रहा पात्रों को विद्युत कनेक्शन

ऊंचाहार। मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के अधिकारियों की उदासीनता के चलते सौभाग्य योजना के अंतर्गत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *